आदिपुरुष 'सेलेब्रेटिंग विक्ट्री ओर गुड एंड ईविल '

आदिपुरुष 'सेलेब्रेटिंग विक्ट्री ओर गुड एंड ईविल '  






आदिपुरुष 'सेलेब्रेटिंग विक्ट्री ओर गुड एंड ईविल '


सुपरस्टार प्रभाष ने जिस प्रकार बाहुबली में क्षत्रियो के किरदार को निभाया और अपने अभिनय को प्रदर्शित किया और यह मूवी बहुत ही फेमस हुई। जिसके कारण से अभिनेता प्रभाष का नाम काफी चर्चित हुआ ,इस मूवी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 


बाहुबली मूवी क्षत्रियो वाली मूवीज है ,इसमें कई ऐसे सीन है जो क्षत्रियो के मान ,सम्मान,त्याग और वीरता को प्रदर्शित करते है। 

आदिपुरुष 'सेलेब्रेटिंग विक्ट्री ओर गुड एंड ईविल '


बाहुबली मूवी में क्षत्रियो का यह सीन जिसमे प्रभाष ने कहा था ,

की जो प्राण दे वो भगवान है ,प्राण बचाने वाला वैद्य ,और प्राण की रक्षा करने वाला क्षत्रिय। 


अभिनेता प्रभाष की एक और नई फिल्म करने की बात सामने आ रही है , अभिनेता प्रभाष ने तन्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत जी के साथ एक नई फिल्म करने जा रहे है ,प्रभाष ने बताया है की उनकी अगली फिल्म बहुत जल्द ही आने वाली है , जिसके डायरेक्टर ओम राउत जी है ,दोनों ने अपने ट्वविटर अकाउंट से आदिपुरुष मूवी का पोस्टर भी पोस्ट किया है। 

फिल्म का नाम होगा आदिपुरुष 'सेलेब्रेटिंग विक्ट्री ओर गुड एंड ईविल ' अधर्म पर धर्म की विजय का उत्सव 



यह मूवी एक 3D मूवी होगी इसे हिंदी और तेलगु में सूट किया जाया ,और दूसरी भाषाओ ,और विदेसी भाषाओ में में इसे कन्वर्ट किया जायेगा ,इस मूवीज के निर्माता टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार जी है , रावण के किरदार के लिए अभी खोज चल रही है की रावण के किरदार के लिए किसे लिया जाये। बाहुबली में अभिनेता प्रभाष ने बाहुबली का बहुत ही अच्छा किरदार निभाया है। 

इस फिल्म में वो भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले है , इसके लिए वे बहुत ही गंभीरता से इस पर लगे हुए है रामायण पर आधारित यह फिल्म बहुत ही सुशोभित होगी , प्रभाष भगवान रामचंद्र जी का किरदार अपने में उतार कर बड़े ही अच्छे तरीके से प्रदर्शित करेंगे , यह फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित होगी। 



इस फिल्म की सूटिंग 2021 में चालू होगी ,और यह फिल्म 2022 में बन कर सिनेमा घरो में आ जाएगी। डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म जगत में बहुत नाम बनाया है उन्होंने मराठा सिनेमा मूवी लोकमान्य तिलक 'एक युगपुरुष ,और तन्हाजी 'द अनसंग वारियर ' इस दोनों मूवीज से ही बहुत नाम कमा लिया है ,और अब प्रभु श्री राम जी पर आधारित गाथा को फिल्मीजगत में प्रदर्शित करेंगे। 

डायरेक्टर ओम राउत 


सभी को इस फिल्म का इंतजार रहेगा। इस फिल्म में अजय देवगन ने भी अपना सहयोग प्रदान किया है। इस घटिया बॉलीवुड में कुछ अच्छे लोग भी है जो हमारे सच्चे इतिहास और हमारे देश के महापुरुष ,और सबके आराध्य प्रभु श्री राम जी के जीवन गाथा को लोगो के सामने प्रदर्शित करेंगे ,  हमें ऐसे लोगो का सपोर्ट करना चाहिए जो भारत के सच्चे इतिहास से हमे परचित करवाते है। रामायण पर आधारित यह फिल्म वर्ल्ड टेलीविज़न पर जिस तरह रामायण कार्यक्रम ने अपना नाम विख्यात किया है ,ठीक उसी प्रकार यह फिल्म भी बहुत लोकप्रिय होगी और बहुत नाम कमाएगी। 





राजा रामचंद्र की जय। 
जय भवानी जय राजपूताना। 


आदिपुरुष 'सेलेब्रेटिंग विक्ट्री ओर गुड एंड ईविल ' आदिपुरुष 'सेलेब्रेटिंग विक्ट्री ओर गुड एंड ईविल ' Reviewed by Arnab Kumar Das on August 30, 2020 Rating: 5

9 comments:

Powered by Blogger.